छह माह का बच्चा रहस्यमय ढंग से गायब ,अपहरण की आशंका पुलिस तलाश में जुटी

बदायूँ ब्यूरो की रिपोर्ट

बदायूँ:-कुंवरगांव।थाना क्षेत्र के गांव कल्लिया काजमपुर में बीती रात अपनी मां कन्यावती के पास सो रहा छः माह का बच्चा अयांश रहस्यमय ढंग से गायब हो जहां परिवार वाले अपरहण की आंशका जता रहे हैं ।वही पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है ।घटना रविवार रात लगभग एक बजे की है नेमपाल मौर्य का छह माह का बेटा अपनी मां के पास सो रहा था। जब रात्रि करीब एक बजे मां ने जाग कर देखा तो उसका छह माह का बेटा उसके पास नही था।यह देखकर मां कन्यावती घबरा गई और बराबर में दूसरी चारपाई पर लेटे अपने पति नेमपाल मौर्य को बताया ।तभी नेमपाल भी घबरा गया और रात्रि में ही परिवार बालों ने बेटे को काफी समय तक तक ढूंढा लेकिन बच्चे का कहीं कोई सुराग नही लगा।परिवार बालों ने रात्रि में ही थाना कुंवरगांव पुलिस को सूचना दी पुलिस भी पहुची लेकिन बच्चे का कोई सुराग नही लग सका।इसकी सूचना पहले 112 पर दी उसके थाना कुंवरगांव को दी लेकिन बच्चे कोई पता नही चला।जब थाना प्रभारी ने सुबह होते ही अपने उच्च अधिकारियों को दी तो बहाँ मौके पर जांच करने क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह व एस पी सिटी प्रवीण सिंह चौहान भी पहुँच गए।लेकिन मासूम बच्चे का कहीं कोई पता नहीं चल सका ।एस पी सिटी के आदेश पर डॉग सकॉट को भी बुलाकर जांच कराई गई। लेकिन 500 मीटर दूर चलकर डॉग स्क्वायड भी रुक गई और बापस घर की ओर चली आई।दोपहर बाद तक बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। न्यूज़ ऑफ जनरेशन एक्स ने जब लापता हुए बच्चे के दादा मोहनलाल मौर्य से इस संबंध में बात की तो उन्होंने बच्चे का अपहरण करने की आशंका गांव के ही किसी ब्यक्ति पर जताई लेकिन किसी का नाम लेने से डरते हुए नजर आये।
बच्चे के बाबा मोहनलाल का कहना कि कन्यावती के एक बच्चा होने के बाद उसके बच्चे जीवित नहीं रहते थे जिसके बाद उन्होंने अपनी पुत्रवधू को इधर उधर खूब दिखाया जहां कोई फायदा नहीं हुआ ।किसी ने बताया कि बच्चे की मां का दूध पीने से बच्चे खत्म हो जाते थे । जिससे इस बार उन्होंने इस बच्चे मां दूध नहीं पिलाया बच्चा डिब्बे का दूध पीता था ।
गांव से बाहरी साइड बना हुआ है नेमपाल का मकान उसी में बना था छोटा सा गेट मेनगेट की लगी थी किवाड़े ।
परिवार वालों का कहना है कि बच्चे को कोई छोटे से गेट से जंगल के रास्ते होते हुए ले गया है बच्चे के पिता नेमपाल खेती करके अपने परिवार का पालन पोषण करते है बच्चे के अपहरण के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।परिवार बालों का रो रो कर बुरा हाल है।

इस संबंध में थाना प्रभारी रवि करन सिंह का कहना है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस बच्चे को तलाशने में जुटी है डॉग स्क्वायड के माध्यम से भी बच्चे की तलाश की गई ।लेकिन अभी तक कोई पता नही चल सका है।

इस संबंध में एस पी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना कि बच्चे की तलाश करने के लिए बरेली से डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है लेकिन अभी बच्चे का कोई पता नहीं चला है।जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: