सपा नेता बृजेश यादव ने दर्जनों गांवों का किया दौरा

जरीफनगर से शिव यादव की रिपोर्ट

आज समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व डी सी बी चैयरमेन बृजेश यादव ने 113 सहसवान विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन गांव हरदत्तपुर, धुबिया, रसूलपुर बेला,धापड, नगला वरन, भमरोलिया, सिठोलिया, कुकरईया, कमनपुर बेला आदि ग्रामों का किया दौरा और लोगों से समर्थन मांगते हुए 2022 में अखिलेश यादव जी की सरकार बनाने की अपील की ।
बृजेश यादव पूर्व डी सी बी चैयरमेन बदायूँ, ने कई गॉंव में सभाओं को संबोधित करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार ने किसान,व्यापारी, मजदूर, नॉजवान हो, हर वर्ग की जनता को ठगने का काम किया है।
बृजेश यादव पूर्व डी सी बी चैयरमेन बदायूँ ने कहा है कि भाजपा सरकार में डीजल ,पेट्रोल, रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं, महंगाई बेहताशा बढ़ रही है ,जिससे लोगो का जीना दुश्वार हो गया है,
बृजेश यादव पूर्व डी सी बी चैयरमेन बदायूँ ने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है । उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि 2022 में सहसवान से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव चिन्ह साईकिल का बटन दबाकर विधायक बना देना, जिससे अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाया जा सके ,जिससे उत्तर प्रदेश को अखिलेश यादव जी दुबारा विकास के रास्ते पर ला सकें ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: