ग्रह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,मचा कोहराम - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,मचा कोहराम

Spread the love

बदायूँ। बिसौली कोतवाली क्षेत्र के सहसवान बिसौली रोड पर स्थित ग्राम कोट में संदिग्ध परिस्थितियों में 25 वर्षीय महिला ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।
जानकारी के मुताबिक बिसौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कोट निवासी राहुल की पत्नी संध्या ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुना जाता है कि मृतक संध्या का मायका बिल्सी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परौली का है वहाँ के निवासी राकेश ने अपनी पुत्री संध्या की शादी लगभग चार साल पहले बिसौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कोट निवासी राहुल पुत्र मुन्नालाल के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से की थी। सुना जाता है कि शादी के बाद
पति पत्नी में आये दिन आपस में परिवारिक अनबन होती रहती थी इसी के चलते बुधवार को लगभग गयारह बजे संध्या ने अपनी ससुराल में अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान देदी। संध्या को फांसी के फंदे पर लटका देख वहां कोहराम मच गया सूचना पर पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर आ गई। मौके पर पहुंचे बिसौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार शर्मा ने पुलिस फोर्स के साथ शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कोतवाल राजीव शर्मा ने कहा अग्रिम कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद व तहरीर के आधार पर की जाएगी लेकिन पुलिस ने पूछताछ के लियें संध्या के पति राहुल को हिरासत में ले लिया है। सूचना पर संध्या के मायके बाले भी आ गये हैं मौत को लेकर पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *