अर्धविक्षिप्त युवक की ट्रेन से कटकर मौत ।

स्वजनों ने पोस्टमार्टम से किया इन्कार ।

बदायूँ/कुंवरगांव बिनावर थाना क्षेत्र के गांव खुनक निवासी एक अर्धविक्षिप्त युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई । परिवार वालों ने शव का बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
घटना शनिवार शाम लगभग 4:00 बजे की है । जहां खुनक निवासी इस्लाम पुत्र निजाम बख्स का लड़का इकरार उम्र 30 वर्ष घर से जंगल के लिए जा रहा था जो कि मंदबुद्धि था जहां खुनक के पास अचानक रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई । जहां सूचना पर मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी । जहां मौके पर पहुंचकर थाना पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए तैयार किया । लेकिन परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया जहां पुलिस ने युवक के शव को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया।जिसके बाद परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है परिवार में एक और भाई भी मंदबुद्धि है।
इस संबंध में थाना प्रभारी अनूप सिंह का कहना है कि एक मंदबुद्धि युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम व कोई कानूनी कार्यवाही करने से इंकार कर दिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: