अधिसाशी अधिकारी ने 17 सदस्यों की अनुपस्थिति मानने के बाद भी नहीं की अधूरा कोरम होने की पुष्टि - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

अधिसाशी अधिकारी ने 17 सदस्यों की अनुपस्थिति मानने के बाद भी नहीं की अधूरा कोरम होने की पुष्टि

Spread the love

बदायूँ। दातागंज में नगर पालिका बोर्ड की बैठक का सभासदों ने किया बहिष्कार सभासदों का आरोप है कि उनके द्वारा दिए गए प्रस्ताव कार्यों को पूरा न करा कर अपनी मनमर्जी से दिए गये कार्यों को कराया जाता है और भी कई समस्याएं सभासदों के सामने आती हैं। जिसके कारण बहिष्कार कर सभासदों ने बैठक में भाग न लेने का फैसला किया बैठक का बहिष्कार करने वालों में रीना सिंह, सुरेश माथुर, मीरा देवी, सुमित कुमार सिंह, संतोष यादव, मंजू रानी, मनीष कुमार, दुर्गपाल राठौर, केशव गुप्ता, मनोज गुप्ता, संजीव गुप्ता, गीता देवी साकरा बेगम, आपदा बेगम, स्वेता जौहरी, हर पाल कश्यप, अशोक बाल्मीकि रहे।
जानकारी के मुताबिक दातागंज नगर पालिका में 25 सभासद चुनाव जीत कर आए हैं वहीं पांच सभासद नामित सदस्य हैं एवं दो पदेन सदस्य हैं कुल मिलाकर 32 सदस्य हैं।
नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी भूपराम वर्मा बताया बैठक में 17 सभासद अनुपस्थित रहे यह भी बताया कोरम तो पूरा हो गया मगर मैं तो मीटिंग छोड़कर चला गया था।
बहिष्कार करने वाले सभासदों ने बताया की बहिष्कार करने वाले सभासदों में 14 सभासद जीते हुए हैं तीन सभासद नामित हैं 17 सभासदों ने मीटिंग का बहिष्कार कर बोर्ड की बैठक में उपस्थित होने से इनकार कर दिया तो कोरम पूरा हुआ या नही इसका सही जवाब किसी के पास नहीं है। आरोप है कि वह फर्जी साइन करा कर कागजों में कोरम पूरा करना चाहते हैं सभासदों का कहना है कि अगर फर्जी साइन करा कर कागजों को पूरा कर बोर्ड की बैठक का कोरम पूरा किया गया तो हम बहिष्कार करने वाले सभी सभासद लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी से बात करेंगे। और फर्जी कार्य करने बालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *