देर शाम आंवला पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

देर शाम आंवला पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

Spread the love

बरेली:आंवला । शिफा हॉस्पिटल के सामने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव देर शाम पहुंचे ।उनके साथ जिला अध्यक्ष अगम मौर्य व पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव आदि साथ रहे । मंच पर डॉक्टर जी राज यादव व सैयद आबिद अली ने उनका भव्य स्वागत किया ‌। मुरादाबाद ,रामपुर , शाहाबाद, रामनगर होते हुए नगर आंवला पहुंचे । दोपहर से ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया । हजारों की संख्या में सड़क पर भीड़ इकट्ठा हो गई ।
। सपा नेताओं ने जम कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए जन विरोधी नीतियों की आलोचना की। डॉक्टर जीराज यादव ने पेट्रोल, डीजल , गैस की कीमतों को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने मौजूदा भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि यह सरकार निकम्मी है इसने किसानों के ज्ञापन के बारे में अभी तक कोई पहल नहीं की । हमें भाईचारा कायम रखते हुए अपने गंगा जमुनी तहजीब को नहीं भूलना है । सन 2022 हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है प्रदेश बहुत पीछे चला गया है इसे विकास के पथ पर लाने के लिए हमें इस सरकार को उखाड़ फेंकना ही होगा । राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नगर की जनता से 2022 के चुनाव में जनता से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की । योगी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की । उन्होंने बताया कि इस सरकार ने बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई के अलावा आम जनता को कुछ भी नहीं दिया है । विकास के सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं । पूर्व में हमारी सरकार द्वारा की गई योजनाओं को ही पुनर्जीवित किया जा रहा है । पूर्व चेयरमैन सैयद आबिद अली व डॉक्टर जीराज यादव ने सन 2022 में सपा की सरकार बनने पर आंवला को जिला बनाने का वादा भी किया । राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभा को सफल बनाने के लिए क्षेत्र से कई दिग्गज सपा नेता एकत्रित हुए। यूथ बिग्रेड के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहित भारद्वाज के साथ ही अन्य बड़े नेता भी मंच पर रहे राजेश यादव, अशोक यादव, चमन सिंह यादव ,इंद्रपाल यादव आदि नेता गणों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए मंच की शोभा को बढ़ाया ‌। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर जी राज यादव व पूर्व चेयरमैन सैयद आबिद अली ने किया ।

रिपोर्टर-बबलू सागर आंवला बरेली।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *