गश्त के दौरान पुलिस ने पकड़ा एथेनाल से भरा टैंकर - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

गश्त के दौरान पुलिस ने पकड़ा एथेनाल से भरा टैंकर

Spread the love

बरेली/आवंला। सिरौली पुलिस ने नक़ली पैट्रोल और कच्ची शराब तैयार करने को आए एथेनॉल से भरा टैंकर पकडा है। जिसकी जांच कर आवश्यक कार्रवाई की है।
मंगलवार की रात सिरौली पुलिस को सूचना मिली कि बरसेर के पास एक बाग में टैंकर से तेल चोरी किया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाग को घेर लिया। पुलिस को देखकर तस्कर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने टैंकर और एक पिक अप कब्जे में लेकर थाने ले गई। जिसमें एथेनॉल भरा हुआ था। चर्चा है कि इससे कच्ची शराब और नक़ली पैट्रोल बनाई जाती। पुलिस ने आबकारी टीम से जांच कराई इसके बाद आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई गई है।

एथेनॉल से बनता है नक़ली पैट्रोल और शराब
हरदासपुर से टांडा तक माफियाओं ने अपने जाल फैला लिया है। वह रात में टैंकरों से मेथेनॉल, पैट्रोल, डीजल सीधे पिक अप में उतारते हैं। और मिलावटखोरों कर रात ही में दुकानदारों को सप्लाई मुहैया करा देते हैं। पंचायत चुनाव होने को है और माफिया में भी दावेदार हैं। मेथेनॉल से वह कच्ची शराब तैयार करवाकर वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने में प्रयोग करते।
तीन दलों के समर्थकों का है गैंग
हरदासपुर से टांडा तक तेल चोरी और कच्ची शराब का धंधा फल-फूल रहा है। इस धंधे में सपा, बसपा और भाजपा के समर्थकों ने मिलकर एक नया गैंग बनाया है। जो पिछले डेढ़ साल से इसी धंधे में लिप्त है। पुलिस से गहरी सांठगांठ होने से इनका धंधा फल-फूल रहा है।

दूर दूर तक बेचते हैं नक़ली तेल
तेल माफियाओं के तार दूर दूर तक तेल बेचने वाले फुटकर दुकानदारों से जुड़े हैं। वह रात में टैंकरों से तेल चोरी कर रात ही में पिक अप गाड़ी से दुकानदारों को भेज देते हैं।
रात में होता है तेल चोरी का धंधा
हरदासपुर से टांडा तक माफियाओं ने तमाम अड्डे बना लिय है जिनकी सभी टैंकर ड्राइवरों से सांठगांठ है। वह आंवला से चलते ही माफियाओं को अपनी पूरी लोकेशन्स बताते रहते हैं। माफिया उनको अपनी पिक अप गाड़ी से खड़े तैयार मिलते हैं। और सीधे गाडी में तेल, पैट्रोल डीजल आदि लेकर तुरंत निकल जाते हैं ‌।

आलोक शर्मा संवाददाता आवंला ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *