डॉक्टर जीराज यादव लगातार कर रहे समाजसेवी कार्य ।

साइकिल रैली में भी खूब लहराया परचम।

बरेली:डॉक्टर जीराज यादव मीरगंज पूरन रिसॉर्ट से साइकिल यात्रा शुरू होकर बरेली चांद तारा रेस्टोरेंट बीसलपुर रोड तक आए रास्ते में उनकी साइकिल का पैडल भी टूट गया ,लेकिन समाजसेवी डॉ जीराज यादव ने हिम्मत ना हारते हुए अपनी साइकिल यात्रा चालू रखी । सीबीगंज पहुंच करके साइकिल यात्रा के प्रभारी बिलारी के विधायक फहीम भाई, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य , समाजवादी पार्टी साइकिल यात्रा के सह प्रभारी मुरादाबाद के जिला अध्यक्ष जय वीर सिंह यादव, महानगर बरेली के अध्यक्ष समीम सुल्तानी साहब, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।
डॉक्टर जी राज यादव ने क्षेत्र में समाज सेवा के लिए बिगुल बजा दिया है । अभी हाल ही में पलथा गांव सिरौली में तस्लीम मिर्जा की वहन की सगाई में शामिल हुए।नौगवा में चेतन मौर्य की बहिन की शादी में,रोहिताश प्रधान की शादी में भी पहुंचे ।
आज का शादी का प्रोग्राम अमरोली में विनोद वर्मा की बहिन की शादी का है, जिसमें साथ जायेंगे प्रमोद लोधी , ग्रामीणों ने डाक्टर जीराज यादव से 2022 में आंवला विधानसभा 126 से दावेदारी करने की बात कही । डॉक्टर जीराज यादव ने सभी ग्रामीणों का आभार जताया।

आलोक शर्मा संवाददाता आवंला ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: