हिन्दू शक्तिदल ने किया वसीम रिजवी का खुला समर्थन । - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

हिन्दू शक्तिदल ने किया वसीम रिजवी का खुला समर्थन ।

Spread the love

वसीम रिजवी के समर्थन में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी बरेली को सौंपा

बरेली:वसीम रिज़वी द्वारा क़ुरआन मजीद पुस्तक की 26 आयतों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका प्रस्तुत की जिस वजह से हिंदुस्तान का मुस्लिम आक्रोशित होकर प्रदर्शन करने लगा ।

जिस सम्बन्ध में हिन्दू शक्तिदल ने आज एक ज्ञापन मा० मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन को जिलाधिकारी बरेली के माध्यम से वसीम रिज़वी के समर्थन में सौपा।

रजत कश्यप जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सेकड़ो पदाधिकारी सेठ दामोदर पार्क में एकत्रित हुए और वसीम रिज़वी के समर्थन में नारे बाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुँचे ।
ज्ञापन पत्र में बताया गया कि मुस्लिमो में रोष उत्त्पन का कारण पाक किताब की सच्चाई पूरे दुनिया के सामने आने के डर से है क्योंकि आतंकवाद, जिहाद जैसे जघन्यत अपराधों का जन्म ही इस पुस्तक के माध्यम से हुया है । क्योंकि यदि इस्लाम मजहब अमन का पैगाम देता है तो मुस्लिमो द्वारा कमलेश तिवारी का सर कलम करने पर 50 लाख का इनाम वसीम रिज़वी का सर कलम करने पर 11 लाख इनाम किया यही अमन का पैगाम है। अब जो शिक्षा मदरसों से कुरआन मजीद पड़कर प्राप्त हुई है तो सर कलम करने के अलावा इनके मुँह ओर निकल भी किया सकता है ।
ज्ञापन में 3 सूत्रीय मांगे रखते हुए मांग की गई ।
1- वसीम रिज़वी को अधिक सुरक्षा प्रदान की जाए जिससे कमलेश तिवारी की तरह इनकी भी हत्या ना हो सके और जितने भी थानों पर वसीम रिज़वी के खिलाफ एफ आई आर पंजीकृत हुई है वो समस्त एफ आई आर वापस की जाए ओर वसीम रिज़वी का सर कलम करने की बात की गई उन सबके खिलाफ सख्त करवाई की जाए ।

2- जिन मदरसों में इन आयतों की शिक्षा दी जाती है । उन समस्त मदरसों को बंद किया जाए और संचालकों के खिलाफ कठोर करवाई की जाए जिससे मुस्लिम बच्चो का ब्रेनवॉश ना हो ।

3- कुरआन मजीद पुस्तक पर पूर्णतः तरह से प्रतिबंध लगाया जाए एवं एक सभा का आयोजन किया जाए और सभी धर्म के धर्मगुरुओं को बुलाया जाए और इन 26 आयतों चर्चा की जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके 26 आयतों की सच्चाई सभी जान सके ।

ज्ञापन पत्र में

रजत कश्यप जिला अध्यक्ष,
तरुण सूरी युवा जिला प्रभारी,
संजीव कश्यप युवा जिला अध्यक्ष,
गौतम कश्यप गऊ रक्षा जिला अध्यक्ष,
इशिता चौहान महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ,
जितेंद शर्मा जिला मीडिया प्रभारी ,
सौरभ सक्सेना जिला मंत्री,
विशाल देव केंट प्रभारी,
मोहित,रजत अग्रवाल,गुडडू श्रीवास्तव,जयराम सेकड़ो पदाधिकारी उपस्थित रहे।

आलोक शर्मा संवाददाता आवंला।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *