जल निगम मे तैनात कर्मचारी का खून से लथपथ मिला शव परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

रिपोर्टर बबलू सागर

बरेली के जल निगम कार्यालय में तैनात कर्मचारी का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। कर्मचारी का शव जल निगम के कार्यालय में ही मिला। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है जबकि जल निगम के अधिकारी आत्महत्या बता रहे है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जल निगम मे तैनात कर्मचारी गुलाबराय अब इस दुनिया मे नही रहे, परिजनों के मुताबिक किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। उनका शव प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर कालोनी स्थित जल निगम के कार्यालय में खून से लथपथ हालत में मिला। गुलाबराय दोनों पैरों से दिव्यांग थे और उनके आर्टिफिशियल पैर लगे हुए थे। उनकी मौत की खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है।

जिस कमरे में गुलाबराय का शव मिला है वहां पर कुछ कागजात बिखरे हुए पड़े थे इसके अलावा गुलाबराय की शर्ट के बटन भी टूटे हुए थे। इससे ये साफ होता है कि ये आत्महत्या नही बल्कि हत्या है।वही एक और बात सामने आई है कि गुलाबराय सीधे हाथ से ही सब काम करते थे लेकिन गोली उनकी बाई कनपटी पर लगी हुई है। इसके अलावा बताया ये भी जा रहा है कि एक तमंचा मिला है लेकिन वो शव से काफी दूर कोने में मिला। वही गुलाबराय की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद जल निगम के अधिशासी अभियंता इंजीनियर संजय कुमार का कहना है कि गुलाबराय ने गोली मारकर आत्महत्या की है।

फिलहाल गुलाबराय के शव को देखकर ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि उनकी हत्या की गई है। अब देखना ये होगा कि पुलिस कब तक इस रहस्य से पर्दा उठाती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: