दबंगों ने युवक को घर में घुसकर पीटा, दी जान से मारने की धमकी ।

कुंवर गांव। थाना बिनावर क्षेत्र गांव मलगांव में दुकानों के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। जहां धारा 151 के तहत मुचलके में पाबंद दबंगों ने पुनः युवक को घर में घुसकर पीट दिया।
आपको बता दें कि रजनेश पुत्र श्री राज किशोर निवासी ग्राम मल गांव ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसका गांव के ही रूपकिशोर व अनिल किशोर से दुकानों के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है जहां पिछले 10 दिन पहले हुए झगड़े में पुलिस ने दोनों तरफ से धारा 151 के तहत मुचलका पाबंद कर दिए थे । जिसके बाद दबंगों ने दुबारा फिर से घटना रविवार शाम लगभग 3:00 बजे की है जहां दबंगों ने गाली गलौज करते हुए रजनीश के साथ मारपीट कर दी वो जान से मारने की धमकी दी जब युवक जान बचाकर घर में जा पहुंचा तभी दबंग पीछा करते हुए घर में घुसकर मारपीट करना शुरू कर दी ।जिससे रजनेश के शरीर में गुम चोट आई हैं। मामले की तहरीर रजनेश ने थाना पुलिस को दे दी है ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी अनूप कुमार का कहना है कि दो पक्षों में दुकानों को लेकर झगड़ा हुआ है मामले की तहरीर आई है दरोगा जी को मौके पर भेज दिया है जांच कर कार्यवाही की जायेगी ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: