युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने शमशान घाट में ले जाकर उसके शव को जलाने का किया प्रयास

मुजफ्फरनगर। जनपद में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसके परिजनों ने शमशान घाट में ले जाकर उसके शव को जलाने का प्रयास किया। युवती के शव को जलाए जाने की सूचना पर श्मशान घाट पहुंची पुलिस ने जलती चिता से शव को उठा लिया और पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया। आरोप है कि युवती की हत्या उसके पिता ने की है। युवती के शव का लगभग 90 प्रतिशत हिस्‍सा जल चुका है। चौकीदार की शिकायत पर पिता के ख़लिफ़ हत्या कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच में जुटी है। गांव में चर्चा है कि युवती की हत्‍या प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है। हालाकि अभी पुलिस ने हत्‍या को लेकर कोई बात नहीं कही है।

भोपा थाने का एक युवक अनुसूचित जाति से है। चौकीदार के अनुसार रात में आरोपित ने बेटी की हत्या कर दी। सुबह आनन फ़ानन में बेटी के शव को शुकतीर्थ में शमशान घाट पर ले जाकर उसका अंतिम संस्कार करने लगा। अचानक युवती की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें होने लगी। लोग मौत पर सवाल खड़े करने लगे। किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने शमशान घाट पहुंचकर आनन-फ़ानन में 90 प्रतिशत जल चुके शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि बेटी की हत्या की सूचना मिली थी। जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। चौकीदार पवन की ओर से मृतका के पिता के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है। पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच में जुटी है। जल्दी ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा। गांव में प्रेम प्रसंग के चलते पिता के द्वारा बेटी की पीट पीट कर हत्या करने की चर्चा चल रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: