फाबडे से काटकर की पत्नी की हत्या पति हुआ फरार..पुलिस छानबीन में जुटी

बदायूँ । फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के ग्राम गनगोली में एक पति ने फाबडे से अपनी पत्नी को काटकर उसकी हत्या कर दी और पति फरार हो गया पुलिस कर रही है मामले की छानबीन।
जानकारी के मुताबिक फैजगंज बेहटा के अंतर्गत ग्राम गनगोली निवासी हरदेव ने अपनी पत्नी ऊषा को फाबडे से काट कर हत्या कर दी सुना जाता है कि पति पत्नी में कुछ कहा सुनी हो गई थी जिसके चलते पति ने अपनी पत्नी को फाबडे से काटकर मौत के घाट ऊतार दिया। जानकारी के मुताबिक मृत ऊषा के पुत्र का कहना है कि शाम को लगभग आठ बजे घर के सब लोग खाना खाकर अपने अपने बिस्तर पर जाकर सो गये थे इसी बीच पति हरदेव ने अपनी पत्नी ऊषा को फाबडे से काटकर उसकी हत्या करदी उसके बाद हरदेव ने लगभग तीन बजे अपने बच्चों को जगाया और खुद मौके से फरार हो गया। घर में खून बहता देख बच्चों के होश उड गये और बच्चों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना कर दी मौके पर आइ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।बदायूँ । फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के ग्राम गनगोली में पति ने फाबडे से पत्नी को काट दिया पति हुआ पुलिस कर रही है मामले की छानबीन।
जानकारी के मुताबिक फैजगंज बेहटा के ग्राम गनगोली निवासी हरदेव ने अपनी पत्नी ऊषा को फाबडे से काट कर हत्या कर दी सुना जाता है कि पति पत्नी में कुछ कहा सुनी हो गई थी जिसके चलते पति ने अपनी पत्नी को फाबडे से काटकर मौत के घाट ऊतार दिया। जानकारी के मुताबिक मृत ऊषा के पुत्र का कहना है कि शाम को लगभग आठ बजे सब लोग खाना खाकर अपने अपने बिस्तर पर जाकर सो गये थे इसी बीच फति हरदेव ने अपनी पत्नी ऊषा को फाबडे से काटकर उसकी हत्या करदी उसके बाद हरदेव ने लगभग तीन बजे अपने बच्चों को जगाया और खुद मौके से फरार हो गया। घर में खून बहता देख बच्चों के होश उड गये और बच्चों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना कर दी मौके पर आइ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: