पूर्व प्रधान सहित तीन घरों में बदमाशों ने दी दस्तक। - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

पूर्व प्रधान सहित तीन घरों में बदमाशों ने दी दस्तक।

Spread the love

जरीफनगर (बदायूं) : बृहस्पतिवार रात्रि को क्षेत्र के गांव मैं एक परिवार के सभी लोग खाना खाकर अपने घर पर सो रहे थे ।तभी अज्ञात चोरों घर के ताले तोड़कर अंदर दाखिल हो गए घर में रखे नगदी व जेवर खंगाल कर फरार हो गए किसी तरह की आवाज होने से परिजन जाग गए । तब देखा कि घर में सभी कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा पड़ा है तो परिजनों के होश उड़ गए।पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर प्रभारी निरीक्षक सहित डायल 112 पुलिस ने पहुंचकर मुआयना किया । पुलिस ग्रामीणों को साथ लेकर जंगल में चोरों की तलाश में लग गई।
पूर्व प्रधान के घर पर अज्ञात चोरों ने दस्तक दी वैसे ही परिजन जाग गए और शोर शराबा करना शुरू कर दिया शोर सुनकर चोर जंगल की तरफ भाग निकले ग्रामीणों ने पीछा किया अंधेरे का फायदा उठाकर चोर भागने में सफल रहे।
बृहस्पतिवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर कूड़ई में दस्तक दी गांव में बनी देवेंद्र मौर्य की चौपाल पर लगे नल का हत्था खोल लिया उसके बाद रात्रि में लगभग 1:00 बजे हर नारायन यादव के घर में स्कूल की बाउंड्री की दीवार से चढ़कर घर में दाखिल हो गए और अलग अलग कमरों के ताले तोड़कर घर में रखें नगदी सोने चांदी के जेवर सहित दो बक्से लाखो का सामान उठा ले गए किसी तरह से आहत होने पर परिवार का एक बच्चा जाग गया और कमरे का दरवाजा खुला दे अपनी मां को जगा दिया जब परिवार वालों ने देखा तो उनके होश उड़ गए और चीख-पुकार मच गई चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले बाद ग्रामीण इकट्ठे हो गए। पीड़ित ने जिसकी सूचना डायल 112 सहित थाना जरीफनगर प्रभारी निरीक्षक प्रेमपाल वार्ष्णेय को दी । पुलिस मौके पर पहुंच कर हरनारायण के घर का मोआयाना ही कर रही थी । की तब तक चोरों ने पूर्व प्रधान सुरेश चंद यादव के घर पर दस्तक दे दे पूर्व प्रधान के बेटे सहित परिजन जाग रहे थे अज्ञात चोर देखकर परिजनों ने शोर शराबा काटना शुरू कर दिया जिससे मोहल्ले वाले जाग गए । ग्रामीणों को जागता देख अज्ञात चोर मौके से खिसकने लगे पूर्व प्रधान के बेटे निहाल सिंह यादव ने अज्ञात चोरों को ललकारा और उनका जंगल में पीछा भी किया। चोरों ने खुद को घिरा देख पूर्व प्रधान के बेटे को जान से मारने की धमकी और लौटने को कहा पूर्व प्रधान के बेटे ने सूझबूझ से अपनी जान बचाई और अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात चोर जंगल की ओर फरार हो गए । पुलिस ने पूर्व प्रधान के यहां पहुंच कर जंगल में ग्रामीणों को साथ लेकर का कविंग की और अज्ञात चोरों को काफी तलाशा पर कहीं नहीं दिखाई दिए। सुबह होते ही पीड़ितों ने थाने जरीफनगर पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।
9 महीने पहले पूर्व प्रधान के घर पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था जबकि परिवार के लोग जाग जाने पर अज्ञात बदमाश भाग खड़े हुए थे ।
बदमाशों के हौसला बुलंद होने से वासिदो में दहशत व्याप्त है।

रिपोर्ट – मुकेश मिश्रा


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *