आम टीके की तरह है टीका ,अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाएं- जिलाधिकारी - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

आम टीके की तरह है टीका ,अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाएं- जिलाधिकारी

Spread the love

बदायूँ। जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा एवं मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. यशपाल सिंह के साथ जिला महिला एवं पुरुष चिकित्सालय में आयोजित कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्यक्रम का निरीक्षण किया। चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के साथ टीकाकरण की प्रगति के संबंध में जानकारी प्राप्त की एवं लाभार्थियों का हालचाल जाना।
डीएम ने कहा कि कोविड-19 का टीका लगने के बाद लाभार्थियों में खुशी है। हमने देश को कोरोना से मुक्त करने की तरफ प्रभावी कदम बढ़ा दिया है। कोरोना पर जीत तय है। देश में पहले से ही हमने इसे काफी हद तक नियंत्रित किया है। यह टीका भी आम टीके की तरह ही है। किसी को किसी भी प्रकार से इसे लेकर घबराने की आवश्यकता नहीं है। देश को कोरोना मुक्त करने के लिए यह टीकाकरण मील का पत्थर साबित होगा। इसलिए अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाएं।
एसएसपी ने कहा कि टीका लगने के बाद ऐसा कुछ भी नहीं होता है जिससे किसी भी प्रकार की समस्या हो। आमजन में इसे लेकर किसी भी प्रकार की आशंका नहीं होनी चाहिए। यह टीकाकरण सभी तरह की जिज्ञासाओं को शांत करने वाला है। इससे शरीर पर किसी भी प्रकार का प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *