पहले बनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर प्रतिमा लगाई, अब मंदिर से मोदी की प्रतिमा को हटाया।

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने पुणें में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर स्थापित किया था। यही नहीं इस मंदिर के अंदर पीएम मोदी की प्रतिमा भी लगाई गई थी, जिसे अब हटा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक मंदिर बनवाने वाले मयूर ने परिसर से मूर्ति को हटा लिया है। वहीं उनकी अभी तक इस विषय पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है कि उन्होंने मंदिर से मूर्ति को क्यों हटाया है।
जानकारी के मुताबिक ये मंदिर मयूर मुंडे नाम के एक कार्यकर्ता ने बनवाया था। मयूर का कहना है कि पीएम मोदी ने कई विकास के कार्य किए हैं। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनवाया है, इसीलिए मैंने पीएम का मंदिर बनवाया। इस दौरान पीएम ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधान निरस्त करने, राम मंदिर बनवाने और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर काम किया है।’
इस मंदिर के बनने के बाद से ही एनसीपी और राकांपा के कई नेताओं ने प्रदर्शन जारी था। एनसीपी की नगर इकाई के प्रमुख प्रशांत जगताप ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि ‘शहर में आशावाद व्याप्त हो गई है कि अब ईंधन की कीमतों में कमी आएगी। महंगाई घटेगी और लोगों के खातों में 15-15 लाख रुपए आएंगे। हम यहां आए हैं और देखा कि मंदिर से ‘भगवान’ गायब हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: