कार्यकर्ताओ ने मनाया पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का जन्मदिन

बदायूँ। राष्ट्रीय लोकदल के कार्यलय पर पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का 83 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाई। सभी मौजूद लोगो ने फोन करके चौधरी अजित सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।
जिलाअध्यक्ष जितेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि चौधरी साहब का जन्म 12 फरवरी 1939 मेें उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के ग्राम भडोला में हुआ। वह प्रधानमंत्री स्व.चौ. चरण सिंह के पुत्र हैं। पिता की विरासत को संभालते हुए उन्होंने किसान हित में काम किये।
योगेश यादव ने चौधरी अजित सिंह के राजनीतिक जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उन्होंने अपना राजनीतिक जीवन राज्य सभा के सदस्य के रूप में शुरू किया और वह सात बार बागपत लोकसभा सीट से चुनाव जीते कई बार कैबिनेट में मंत्री रहकर किसान गरीब मजदूरों की लड़ाई लडी और समय समय पर कई विशाल आंदोलन भी किये।
जिला प्रवक्ता जलज कुमार एडवोकेट व चौधरी अनिल यादव ने कहा कि चौधरी अजित सिंह मौजूदा समय मे देश मे एक किसान नेता के रूप में जाने जाते है उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में सदैव किसानों को प्रमुख स्थान दिया है।
कौशिक प्रताप सिंह व जयकिशन लाल शर्मा ने बताया कि रालोद के नेता किसान मजदूर गरीबों की लडाई लड रहे हैं चौधरी अजित सिंह ने सदैव सभी वर्गो के लोगों का ध्यान रखा।
वीरेश कुमार ने कहा हमे बहुत खुशी है कि हमे चौधरी अजित सिंह जैसे जनप्रिय नेता के नेतृत्व मे राजनीति करने का मौका मिला है।
इस मौके पर बंटी शर्मा , नितिन चौहान ,विनोद शाक्य आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: