उद्योगपति ने धंधे में हुए नुकसान के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की

हरिद्वार : हरिद्वार में एक खुदकुशी की कोशिश करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इसमें एक उद्योगपति ने धंधे में हुए नुकसान के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की. उद्योगपति हैरदराबाद का रहने वाला है और फैक्ट्री बंद होने के बाद वह हरिद्वार आ गया और यहां होटल में कमरा लेकर उसने खुदकुशी करने के लिए परिवार का मैसेज भेजा. इसके बाद परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने फौरन संज्ञान लेकर उद्योगपति को कई होटलों में खंगालने के बाद बचा लिया है.

जानकारी के अनुसार उद्योगपति का नाम अतुल गुप्ता बताया गया है. उसकी सर्वोदय नगर शास्त्री गंज हैदराबाद में पंखों की फैक्ट्री थी. कुछ दिन पहले उनकी फैक्ट्री बंद हो गई, जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगे. इसके बाद वह हरिद्वार पहुंच गए. यहां अतुल ने एक होटल में कमरा लिया और रविवार की सुबह अपने परिवार को गंगा होटल में ठहरे होने की सूचना देते हुए थोड़ी देर में खुदकुशी करने की बात कही.

जैसे ही अतुल ने आत्महत्या करने की बात कही तो परिवार घबरा गया. परिजनों ने अतुल को समझाया, लेकिन उसने फोन काट दिया. इसके बाद आशंकित परिजनों ने फौरन डीजीपी अशोक कुमार से संपर्क किया. डीजीपी की सूचना पर हरिद्वार की पुलिस एक्शन में आ गई. पुलिस अधिकारियों ने कई टीमें बनाकर डामकोठी से लेकर हरकी पैड़ी तक ऐसे 50 से ज्यादा होटल खंगाले, जिनका नाम गंगा से जुड़ा था.

आखिरकार गंगा एजोर होटल में पुलिस ने अतुल गुप्ता को खोज निकाला. पुलिस ने उसे समझाकर परेशानी का बोझ कम करने की कोशिश की. एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि अतुल गुप्ता को रुड़की की आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले उनके भाई राहुल गुप्ता के सुपुर्द कर दिया गया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: