मकान मालिक और उसके भतीजे के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज

गोरखपुर । तिवारीपुर पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मकान मालिक और उसके भतीजे के खिलाफ शनिवार की सुबह केस दर्ज किया। किराए पर रहने वाली युवती ने शनिवार को मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया था। किराएदारी का विवाद बताकर कार्रवाई न करने वाले थानेदार ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।पीडि़त का मेडिकल व कोर्ट में बयान कराने की कार्रवाई चल रही है।

मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में दिए प्रार्थना पत्र में युवती ने लिखा है कि निजामपुर निवासी बद्री खटीक उर्फ कल्लू के मकान में वह किराएदार थी।मकान मालिक और उसके भतीजे करन ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर तिवारीपुर थानेदार ने कार्रवाई नहीं की।

मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल ने तिवारीपुर थाने की पुलिस को घटना से अवगत कराया था। लेकिन थानेदार ने इसे आपसी विवाद बता दिया।एसएसपी के निर्देश पर तिवारीपुर पुलिस ने रविवार को केस दर्ज किया। युवती का आरोप है कि चाचा-भतीजे ने उसके साथ कई बार हैवानियत की। जान से मारने की धमकी देकर उससे धंधा भी करवाते थे।उसे अलग-अलग लोगों के साथ उसे भेजा जाता था।दो तीन बार विरोध करने पर उसे बेल्ट और लाठी से पीटा गया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: