अपना दल एस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओपी कटियार ने चाइनीज मांझा को प्रतिबंध करने के लिए सीएम योगी को लिखा पत्र - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

अपना दल एस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओपी कटियार ने चाइनीज मांझा को प्रतिबंध करने के लिए सीएम योगी को लिखा पत्र

Spread the love

लखनऊ:प्रतिबंध के बावजूद प्रदेश में चाइनीज मांझा धड़ल्ले से बिक रहा है, जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। अत: जनहित में चाइनीज मांझा की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया जाए। अपना दल एस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास निगम लिमिटेड के सदस्य ओमप्रकाश कटियार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर यह अपील की है।

ओपी कटियार ने कहा है कि तीन दिन पहले नानपारा-असम रोड हाईवे पर मोहम्मदा नाला के पास ओवरब्रिज पर चाइनीज मांझे से दीपक यादव नामक एक युवक की गर्दन कटने से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश में प्रतिवर्ष सैकड़ों की तादात में पतंगबाजी में इस्तेमाल हो रहे चाइनीज धागे से मौत हो जाती है, जिसकी वजह से मृतक का पूरा परिवार प्रभावित होता है। अत: मेरा अनुरोध है कि 21 जून को नानपारा-असम रोड हाईवे पर हुई घटना का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश में चाइनीज मांझा की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी करने की कृपा करें।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *